हिंदी मेरी जान के लिए गेस्ट पोस्ट लिखें और बैकलिंक पाएं || Get Free Do Follow Backlinks From Hindi Meri Jaan Website

दोस्तों अपनी वेबसाइट की अथॉरिटी और रैंकिंग बढ़ाना हर ब्लॉगर का सपना होता है। एक वक्त था जब मुझे भी do follow बैकलिंक पाने के लिए कई जगह भटकना पड़ता था। पर HMJ आने वाले ब्लॉगर और रैंकिंग बढ़ा रहे ब्लॉगर की मदद करने के लिए गेस्ट पोस्ट शुरू कर रहा है।

हमारी वेबसाइट हिंदी मेरी जान [HMJ] से Do फॉलो बैकलिंक Free में पाने के लिए क्या करना होगा? आपको कुछ नही करना है बस एक यूनिक आर्टिकल लिखकर देना है। वो आर्टिकल कैसा होना चाहिए और कितने शब्दों का होना चाहिए वो मैं आगे बताता हूँ।

गेस्ट पोस्ट सबमिट करें

hindimerijaan.com से do follow Backlink किस प्रकार के आर्टिकल से मिलेगी?

सबसे पहले तो आते हैं आर्टिकल कितने शब्दों का होना चाहिए? तो अगर आप हमारे लिए गेस्ट पोस्ट लिख रहे हैं तो आर्टिकल कम से कम 1000 शब्दों का होना चाहिए। स्पेशल केस (जैसे हाई SEO फ्रेंडली आर्टिकल) में 500 से 1000 शब्दों के बीच के भी आर्टिकल अप्रूव किये जा सकते हैं। वो हम डिसाइड करेंगे।

किस प्रकार के टॉपिक (niche) के बारे में आप गेस्ट पोस्ट में लिख सकते हैं?

हमारी वेबसाइट HMJ में आप निम्न प्रकार के टॉपिक पर लिख सकते हैं जिससे आपको do follow बैकलिंक मिलेगी।

ये भी पढ़ें -  हिंदी मेरी जान के लिए गेस्ट पोस्ट लिखें और बैकलिंक पाएं || Get Free Do Follow Backlinks From Hindi Meri Jaan Website

एजुकेशन niche

हिंदी मेरी जान वेबसाइट की ये कैटेगरी बहुत इम्पोर्टेन्ट है इस पर आप लिख सकें तो बेहतर होगा। शिक्षा केटेगरी में आप किसी परीक्षा के बारे में बता सकते हैं। जैसे कि यह परीक्षा कब होगी इसका एडमिट कार्ड कब आएगा और डिटेल्स। इसके अलावा आप किसी भी विषय के टॉपिक पर लिख सकते हैं बशर्ते वो टॉपिक गूगल में खोजा जाता हो। ऐसा नही कि आप कुछ भी लिख दें।

Tech/Blogging Niche

आप टेक या ब्लॉगिंग से जुड़ी बातें भी बता सकते हैं। इसके लिए आपको SEO फ्रेंडली आर्टिकल लिखना होगा। जिस भी विषय पर आप लिखें पहले अच्छे से उसको समझ लें, पढ़ लें।

इसमे आप किसी मोबाइल फोन के बारे में अच्छाई बता सकते हैं या उसकी दूसरे फ़ोन से तुलना भी कर सकते हैं। या फिर किसी नई तकनीकी के बारे में बता सकते हैं। या फिर ब्लॉगिंग से जुड़ी बातें बता सकते हैं।

साहित्य (Literature) Niche पर गेस्ट पोस्ट

यह भी हिंदी मेरी जान का एक मुख्य टॉपिक है।आप इसमे कुछ चीजें चुनकर लिख सकते हैं जैसे कि-

  • किसी फेमस इंसान का जीवन परिचय (biography)
  • निबन्ध
  • किसी पुराने लेखक की रचनाएं (क्योंकि इसमें सब सेम रहता है, मेहनत कम लगती है तो पोस्ट की संख्या 5 से अधिक होनी चाहिए।)
  • प्रेरक प्रसंग, कहानियां आदि।
  • कोट्स इन हिंदी (जैसे- गुड नाईट कोट्स, कोट्स फ़ॉर लव आदि)
ये भी पढ़ें -  Micro Niche Blog क्या है? इससे पैसे कैसे कमाये ? [Step by Step Guide]

स्वास्थ्य (Health) Niche पर गेस्ट पोस्ट

आप स्वास्थ्य से जुड़ी हुई भी कोई पोस्ट लिख सकते हैं। बस पोस्ट अच्छी होनी चाहिए ये नही कि कुछ भी लिख दिया।

धर्म (Religion) विषय पर गेस्ट पोस्ट

आप धर्म के विषय पर भी लिख सकते हैं जैसे कि राशि के बारे में, या किसी व्रत त्यौहार के बारे में या फिर किसी धार्मिक पुस्तक के बारे में।

करेंट मुद्दों पर लेख

आपको समाचार (news) पसन्द है तो आप न्यूज़ भी लिखकर दे सकते हैं बस वो आपकी भाषा मे होनी चाहिए कहीं से नकल की हुई बिल्कुल भी न हो। और यदि शब्दों की संख्या कम हो तो पोस्ट की संख्या बढ़ा दीजिये। जैसे आप 350 शब्दों की तीन न्यूज या फिर 500 शब्दों की दो न्यूज भी लिख सकते हैं। आपको news.hindimerijaan.com से बैकलिंक मिलेगी।

ये भी पढ़ें -  बिना लिखे quality content के लिए 6 best तरीके

इसके अलावा तो कैटेगरी काफी हैं। पर ये मुख्य कैटेगरी थी। यदि आपको और कोई कैटेगरी समझ आती है तो पहले आप हमें बताइये फिर लिखकर दीजिये।

HMJ पर गेस्ट पोस्ट कैसे सबमिट करें?

यदि आपको कोई प्रश्न है तो या फिर सीधे आप गेस्ट पोस्ट सबमिट करना चाहते हैं तो आप हमसे निम्न पते पर या फिर फुटर में दिए contact us में जाकर सम्पर्क कर सकते हैं-

Click Here For Submit Your Guest Post

यदि आपको 1 से अधिक do follow लिंक चाहिए तो हम पेड सर्विस भी देते हैं। अगर कहीं कम दाम में आपको कई अच्छी वेबसाइट से बैकलिंक कहीं मिल सकती है तो वह मात्र हिंदी मेरी जान ही है। आप हमसे संपर्क करिये 2,3,4 या फिर 10 बैकलिंक्स भी मिलेगी बस इस सुविधा में कुछ पैसे खर्च करने होंगे। परन्तु एक गेस्ट पोस्ट पर एक बैकलिंक फ्री अवेलेबल है। इसका फायदा आप उठाएं।

1 thought on “हिंदी मेरी जान के लिए गेस्ट पोस्ट लिखें और बैकलिंक पाएं || Get Free Do Follow Backlinks From Hindi Meri Jaan Website”

Leave a Comment