Tamil Rockers HD Movies Download Website News

Tamil rockers : Full HD Movies download 480P, 1080 P, 300 MB movies

Tamil rockers हमेशा की तरह इस बार भी चर्चा का विषय बना हुआ है। क्योंकि इस बार उन्होंने कुछ ऐसा ही काम किया है जिसका। लोगों को अंदाजा तक नहीं था।

उनके कारनामे के बारे में आपको इस पोस्ट के लास्ट में bonus news के हेडिंग के साथ मिलेगा।

Tamil Rockers News
Tamil Rockers News

Manually Tamil rockers जो है वह मूवी piracy करने में माहिर है। यह बात शायद आप में से कितने लोग जानते भी होंगे।क्योंकि Tamil rockers काम ही कुछ ऐसा करते हैं। बट हर बार वह लोगों के साथ बुरा करते थे अब उनकी बारी आ चुकी है ।

ये भी पढ़ें: Tamil Rockers New Link 2020 : Free Movies download

Tamil rockers kya karte the ?

अब आपको सबसे पहले मैं यह बताता हूं कि तमिलरोकर्स करते क्या थे? क्योंकि उनके कारनामे जानने से पहले आपको यह जानना बहुत जरूरी है। आप लोगों को शायद यह बात पता होगा कि copyright क्या होता है piracy क्या होता है…..Etc.

अगर पता है तो ठीक है नहीं तो कोई बात नहीं मैं कुछ हिंट के जरिए आपको यह समझा देता हूं। क्योंकि अगर आप यह समझेंगे तभी उनके कारनामे आपको समझ में आएंगे। वरना आप बोलोगे कि क्या बकवास लिख कर चला गया ये?

अब देखिए कई ऐसे काम होते हैं जो कि कानून के नजर में illegal है। बट कोई आदमी कुछ पैसे के लालच में ऐसे काम कर बैठते हैं। कुछ पैसे नहीं बट ऐसा करने से कई आदमी लाखों कमा सकते हैं। जिसमें एक आता है film piracy

जो सबसे पॉपुलर है बट ऐसा करना किसी तरह से सेफ नहीं है तो आप नीचे बताए गए चीज को कभी भी try ना करें। it’s warning for u.

ये भी पढ़ें -  उन्नाव दुष्कर्म कांड में पीड़िता और उसके परिवार को दी गयी सीआरपीएफ सुरक्षा

अब बात करते हैं कि तमिलरोकर्स क्या करते थे? जनरल ही जैसे ही कोई मूवी या फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होती थी। यह लोग क्या करते थे? उस मूवी का तुरंत piracy कर लेते थे और अपनी वेबसाइट tamilrockers पर अपलोड कर देते थे। ऐसे में क्या होता था? उनकी वेबसाइट पर भर भर के ट्रैफिक आता था और वह खूब सारा पैसा लाखों में कमा रहे थे।

लेकिन अब आप ही यह सोचिए कि अगर आपको कोई new  movie फ्री में दे रहा है। देखने के लिए वह भी full HD  में और एक तरफ सिनेमाघरों में आपसे पैसा लिया जा रहा है तो आप कहां जाना चाहेंगे? obviously। आप एक फ्री मूवी देखना चाहेंगे। क्योंकि वह आपको बिल्कुल फ्री में मिल रहा है।

लेकिन सिनेमाघरों में आपसे पैसे लेने के बाद आपको उस फिल्म को दिखाया जा रहा है तो हर कोई इसका आंसर आसानी से दे सकता है कि वह फ्री वाला चीज लेना पसंद करेगा। 

लेकिन ऐसा करने से तो आपको बहुत फायदा हुआ कि आपका ढेर सारा पैसा बच गया और tamilrockers जैसे वेबसाइट को गूगल पैसा दे दिया। क्योंकि उसके वेबसाइट पर तो ट्रैफिक बहुत ज्यादा आया इसलिए गूगल ने उसको ढेर सारा पैसा भी दे दिया।

लेकिन जो लोग इस मूवी को बनाने में करोड़ों अरबों रुपया खर्च किए थे। उनका क्या होगा उनका तो बहुत नुकसान हो गया ना।

1 मिनट अब आप बोलोगे कि उसको नुकसान कैसे हुआ भाई?  
तो एक बात जान लो भाई कि कोई फिल्म अगर रिलीज हुई तो उसको कितने आदमी देखेंगे वह भी obviously करोड़ से भी ऊपर लोग देखेंगे बट उसी जगह अगर तमिल रॉकर्स जैसे लोग उस मूवी का piracy तैयार करके उन करोड़ों लोगों में फ्री में बांट दे तो क्या हुआ इससे जोnew movie निकली है उनको कोई देखने जाएगा नहीं ना।

ये भी पढ़ें -  UPTET 2019 Registration : यहाँ से करें apply

इसलिए सीधा घाटा किसको हुआ? फिल्म प्रोड्यूसर डायरेक्टर और जो भी लोगों का फिल्म में इन्वेस्ट है उनको हुआ ना इससे घाटा।

इसलिए यह चीज कानूनी तौर पर भी बैन किया गया है।

तमिल रॉकर्स द्वारा किस किस मूवी को बनाया शिकार?

तो दोस्तों अब बात करते हैं कि किन-किन मूवी को उन्होंने अपना शिकार बनाया और फिल्म को उनकी वजह से बहुत नुकसान उठाना पड़ा।

(1) Dabang 3
(2) baala
(3) waar
(4) kabir singh
(5) saaho
(6) robot 2.0
(7) thugs of hindustan
(8) aur bhi  tamil ,malayalam,bangali,………Etc कितने? movies को चूना लगाया इन्होंने।

ये पढ़ें: Apne Blogger Website ke Kisi Post Par banner Kaise Lagaye?

Tamil rockers latest news

लेटेस्ट न्यूज़ यह आ रही है कि दोस्तों तमिल्रोकर्स के पीछे जिनका हाथ है उस में से कोई एक व्यक्ति पकड़ा गया है। शायद बट पूरी जानकारी नहीं मिली है पुलिस की ओर से। बट जैसे ही जानकारी मिलेगी। हम। आप को अपडेट कर देंगे इसके लिए। हमारे व्यवस्था ईट को फॉलो कर लीजिए गा। क्योंकि फॉलो करने से आपको हमारी वेबसाइट की हर एक एक्टिविटी का नोटिफिकेशन आपको एक ईमेल के जरिए मिलती रहेगी।

और हां दोस्तों एक बात तो जरूर मैं कहना चाहूंगा कि जो लोग इतने बड़े बड़े बजट वाले फिल्म को टारगेट करके उस फिल्म का पैर एसी तैयार करके मार्केट में फ्री ऑफ कॉस्ट बेच रहे हैं। उनके ऊपर तो बहुत बड़ी कानूनी कार्रवाई हो रही है। क्योंकि यह लोग बड़े-बड़े को चूना लगा रहे हैं तो इसकी सजा तो उनको मिलेगी जरूर चाहे आज मिले या फिर कल फिलहाल तो इसके ऊपर पूरा फिल्म इंडस्ट्री लगा हुआ है कि इस तमिल्रोकर्स के पीछे किसका हाथ है एक बार यह व्यक्ति पकड़ा जाता है तो फिर भगवान जाने क्या होगा?

ये भी पढ़ें -  राज्यसभा में ट्रिपल तलाक बिल पास हुआ, जाने क्या - क्या प्रावधान है इसमें|Triple talak bill pass in rajyasabha|

Bonus news

और जाते-जाते दोस्तों आपको बोनस न्यूज़ देते जा रहा हूं कि सलमान खान की मोस्ट अवेटेड मूवी dabang 3 को भी इन्होंने pirate कर लिया और ठीक जिस दिन यह मूवी रिलीज हुई यानी कि शुक्रवार को और उसी दिन इस मूवी को pirateकर लिया और पब्लिक कर दिया 😀😀आश्चर्य है  ना दोस्तों।

बट फिल्म वालों की तरफ से पूरी कोशिश की गई कि इनका पायरेसी ना हो बट वह लोग कुछ नहीं कर पाए और फिल्म की पैरवी सी हो गई आखिरकार।❤️❤️😀😀

दोस्तों आपको यह पोस्ट कैसा लगा? हमें comment करके जरूर से जरूर बताएं और ऐसे ही पोस्ट के लिए हमें follow करना ना भूलें 

और जहां तक हो सके ऐसे दोस्तों शेयर जरूर करें ताकि और लोगों को भी इसके बारे में पता चल सके ।।

Also read – Doremon Games, Shooting Games, Car Racing Games

आज की बातें यहीं तक रखते हैं फिर मिलते हैं आपसे एक और  fresh and new आर्टिकल के साथ तब तक के लिए मुस्कुराते😀रहें और अपना ख्याल रखें।

Leave a Comment