ब्रेकअप के बाद फिर से प्यार – Heart touching love letter- वैलेंटाइन स्पेशल

Heart touching love letter :सभी लोगो के एक व्यक्ति सबसे करीब रहता हैं जिसे हम अपने दिल की बात कहना चाहते है, पर कह नही पाते , इन्ही मुस्किलो को सुलझाने के लिए HMJ आपके लिए लव लेटर लेकर आया है। इस लव लेटर में आपको Love letter hindi me, love letter for boyfriend in hindi,दर्द भरा लव लेटर, प्यार भरा लव लेटर, love letter in hindi for girlfriend prapose, heart touching love letter, हृदय स्पर्मी प्रेम पत्र, sad love letter , romantic love letter सभी कैटेगरी मिलेगी।

सनाया
कभी न कभी हमे एक गुस्सा हमे जीवन की सबसे अनमोल चीज से दूर कर देता और मेरे साथ भी ऐसा ही हुआ मैं अपने गुस्से की ही वजह से तुमसे दूर हुआ पर तुम्हे पता है अब जब मेरा मूड खराब होता हैं तो मुझे दो ही चीजे संभालती हैं एक चाय और दूसरा तुम्हारी यादों की चुस्की ।

और तुम्हे पता है कि जब यादों की चुस्की कुछ ज्यादा ले लो न तो जहन के कपड़ो पर वह गिर जाती हैं और उस समय तुमसे बात करना जरूरी हो जाता हैं और आज इसीलिते मैं तुमसे अपने आप को बात करने से नही रोक सका । तुम्हे पता है कि कल तुम मेरे ख्वाब में आई थी बाते तो नही हुई थी पर एक सवाल पूछा था तुमने मुझसे की क्यों तुम्हे इतना गुस्सा आता हैं।

क्या यह गुस्सा हमारे प्यार से भी बढ़कर था तुम्हारे लिए । फिर अचानक से मेरी नींद खुल गयी तुम्हे पता है सनाया मैं तुम्हे रोज उस चाय से उड़ते धुंए में तुम्हारा चेहरा देखा हूं इतने दिनों में । तुम्हे पता है मैं पीछे मूड कर देखता हूं तो मुझे उस रेत की याद आती हैं जिस पर मैने शायद तुम्हारा नाम लिखा था और एक हवा का झोंका आया और तुम्हारे नाम को मिटा गया शायद वही हवा का झोंका तुमको मुझसे दूर भी ले गया ।

मैं तुम्हे बता नही सकता कि मुझे आज तुमसे बात करके कैसा लगा ऐसा लग रहा हैं कि मुझे एक नया जीवन मिल गया हो ऐसा लग रहा कि एक पक्षी को उसके नए नवेले पर मिल गए हो और वह आसमान में उड़ना चाहता हो मुझे यही उम्मीद हैं कि तुम्हारे चाँद से चेहरे का जल्द से जल्द दीदार होगा और तुम उस अपनी चांद सी रोशनी से मेरे जीवन को फिर से प्रकाशयुक्त कर दोगी ।

हम अपनी इस साइट में वैलेंटाइन वीक में प्रेम पत्र की सीरीज ला रहे है इसीलिए ऐसे ही और भी प्रेम पत्र पढ़ने के लिए आप हमारी साइट में पुनः आये धन्यवाद ।

Leave a Comment