GF Ka WhatsApp Message Kaise Padhe? दूसरे का WhatsApp Message कैसे पढ़ें? - Hindi Meri Jaan

GF Ka WhatsApp Message Kaise Padhe? दूसरे का WhatsApp Message कैसे पढ़ें?

GF Ka WhatsApp Message Kaise Padhe, Dusre Ka WhatsApp Message Kaise Padhe, Girlfriend Ka WhatsApp Message Kaise Padhe, Wife Ka WhatsApp Msg Kaise Padhe.

GF Ka WhatsApp Message Kaise Padhe, Dusre Ka WhatsApp Message Kaise Padhe, Girlfriend Ka WhatsApp Message Kaise Padhe, Wife Ka WhatsApp Msg Kaise Padhe,गर्लफ्रैंड का व्हाट्सएप्प मैसेज कैसे पढ़े, अपनी वाइफ का व्हाट्सएप्प मैसेज कैसे देखें, बॉयफ्रैंड का व्हाट्सएप्प मैसेज कैसे पढ़ें, दूसरे का व्हाट्सएप्प मैसेज कैसे पढ़े, किसी का व्हाट्सएप्प मैसेज कैसे पढ़े, दूसरे का whatsapp अपने मोबाइल में चलाएं बगैर उसके मोबाइल को टच किये 2017, दूसरे का whatsapp अकाउंट आपके फोन पर कैसे हो जाएगा, ओपन www बीना मोबाइल liye dusro ke whatsapp देखे, दूसरे का whatsapp अपने मोबाइल मे चलाएं बगैर उसके मोबाइल को टच किये 2017.
GF Ka WhatsApp Message Kaise Padhe

अगर आप भी अपनी Girlfriend ke WhatsApp Msg पढ़ना चाहते हैं तो इस पोस्ट को पूरा जरूर पढ़ें। इसमें बताएंगे कि आप किस तरह अपनी GF (गर्लफ्रेंड) के WhatsApp Message को देख सकते हैं और आप पता लगा सकते हैं कि वह आप को Cheat कर रही है या नहीं।

अक्सर आपकी Girlfriend या Friend आपको किसी न किसी बात पर झूठ बोलते रहते हैं। और आप उस झूठ को पकड़ना चाहते हैं तो आप उनके WhatsApp Message के जरिए ही कर सकते हैं। तो आज हम किसी Dusre Ka WhatsApp Message Kaise Padhe सकते हैं उसके बारे में पूरी जानकारी देंगे।

अगर आप व्हाट्सएप्प को हैक करने के बारे में सोच रहे है तो आप बिल्कुल भी WhatsApp को हैक नहीं कर सकते। क्योंकि यह फेसबुक के बाद दूसरा सबसे बड़ा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म है। ‌लेकिन आप किसी के WhatsApp Message देखना चाहते हैं तो आप उसके मोबाइल के जरिए उसके मैसेज देख सकते हैं। पर WhatsApp Hack करना इतना आसान नहीं होता है।

रिक्वायरमेंट (Requirement For Reading GF ka WhatsApp Message)

Kisi Dusre Ka WhatsApp Message Kaise Padhe, GF Ka WhatsApp Message Kaise Padhe: Kisi Dusre Ka WhatsApp Message को अपने मोबाइल में देखने के लिए आपको कुछ टूल को इंस्टॉल करना पड़ता है। और कुछ रिक्वायरमेंट होती है उनको Fulfill करना पड़ता है।

  • आप जिस किसी का भी व्हाट्सएप को अपने मोबाइल ओपन करना चाहता या मैसेज देखना चाहता है उसका मोबाइल आपके पास होना आवश्यक है।
  • अब आपके वह आप जिसके मैसेज देखना चाहते उन दोनों मोबाइल में इंटरनेट कनेक्शन होना चाहिए।
  • अब आपको जिसके व्हाट्सएप मैसेज देखने उसके मोबाइल में एक ऐप डाउनलोड करना जिसका नाम व्हाट्सएप स्कैनर एप है।

गर्लफ्रेंड का व्हाट्सएप मैसेज कैसे पढ़े: GF ka WhatsApp Message Kaise Padhe

आज के समय में हर कोई अपने गर्लफ्रेंड या बॉयफ्रेंड के मैसेज को पढ़ना चाहता है ताकि वह देख सके कि वह उसके लिए सही है या नहीं। या उसके गर्लफ्रेंड या बॉयफ्रेंड को धोखा दे रहा है या नहीं। यह सब जानने के लिए वह उसका फोन चेक करते हैं। और उसके WhatsApp Message देखते हैं। पर हम आज बात करेंगे कि आप अपनी गर्लफ्रेंड को बिना पता चले आप किस तरह उसके WhatsApp Message देख सकते हैं। (GF Ka WhatsApp Message Kaise Padhe)

आप अपनी Girlfriend के मोबाइल से WhatsApp को ओपन करके उसमें WhatsApp Web के ऑप्शन में जाकर के फिर अपने मोबाइल के व्हाट्सएप वेब की वेबसाइट में जाएंगे और दोनों QR कोड को स्कैन करेंगे।

– Girlfriend Ka WhatsApp Message Kaise Padhe

आप अपनी गर्लफ्रेंड के व्हाट्सएप का QR कोड अपने लैपटॉप या मोबाइल में व्हाट्सएप भी वेबसाइट पर उसको स्कैन करके आप उसके सभी मैसेजेस देख सकते हैं कि कब वह किस को मैसेज कर रही है। और जब तक वह आपके आसपास रहेगी तब तक कि वह WhatsApp App काम करेगा थोड़ी ज्यादा दूरी होने पर वह Disconnect हो जाएगा। फिर भी आप उसके जो पुराने मैसेज है वह देख पाएंगे पर उसके बाद जो वह मैसेज करेगी वह आपको नहीं देख पाएंगे। इसके लिए आपको फिर से स्कैन करने की जरूरत पड़ेगी।

GF Ka WhatsApp Message Kaise Padhe (गर्लफ्रैंड का व्हाट्सएप्प मैसेज कैसे पढ़े)

अगर आपके पास लैपटॉप होगा तो आपको किसी भी तरह के कोई भी एप्लीकेशन को डाउनलोड करने की जरूरत नहीं पड़ेगी आप बिना कोई ऐप को डाउनलोड किए व्हाट्सएप वेब के जरिए अपने किसी के भी मैसेज देख सकते हैं।

किसी का भी व्हाट्सएप मैसेज कैसे पढ़े – Kisi Ka WhatsApp Message Kaise Padhe?

अगर आप माता पिता है तो आप अपने बच्चों का व्हाट्सएप जरूर शेयर करना चाहते हैं कि वह कुछ गलत तो नहीं कर रहे हैं ताकि आप उनको समझा सके और सही रास्ता दिखा सके ।

और आप शायद अपने दोस्त गर्लफ्रेंड या Kisi ke WhatsApp Message ko Padh सकते हैं। बस इसके लिए आपको प्ले स्टोर से WhatsApp QR कोड की एक एप्लीकेशन को डाउनलोड करना पड़ेगा फिर उसको अपने मोबाइल में इंस्टॉल कीजिए।

अब आप जिसका व्हाट्सएप मैसेज पढ़ना साथ है उसके मोबाइल में व्हाट्सएप को ओपन कीजिए और वहां पर व्हाट्सएप वेब के ऑप्शन पर क्लिक कीजिए अब वहां पर आपको एक स्कैन बार दिखेगा जिसको आपको अपने उस ऐप को ओपन करके वहां से क्यूआर कोड को स्कैन करना पड़ेगा

अब अपना उस एप्लीकेशन में अपने फ्रेंड दोस्त है बसों के व्हाट्सएप मैसेज को आसानी से देख सकते हैं बिना उनको पता लगे ऐसे ही आप किसी के भी हर किसी के भी मैसेज देख सकते हैं

Dusre Ka WhatsApp Message Kaise Padhe: दूसरे का व्हाट्सएप मैसेज कैसे पढ़े

– दूसरे का व्हाट्सएप्प मैसेज कैसे पढ़ें – Dusre Ka WhatsApp Message Kaise Padhe –

अब हम अपनी गर्लफ्रेंड या किसी के भी WhatsApp Message देखने के बारे में स्टेप वाइज पूरी जानकारी देंगे कि आप किस तरह अपने गर्लफ्रेंड या बॉयफ्रेंड या फिर अपने किसी दोस्त व्हाट्सएप मैसेज को देख सकते हैं।

स्टेप देखने से पहले आप जिसके WhatsApp Message देखना चाहते हैं उसके मोबाइल को अपने पास रखें और उसमें इंटरनेट कनेक्शन ऑन रखें क्योंकि जब उसके मोबाइल नेट ऑन रहेगा तभी आप उसके मैसेज चेक कर पाएंगे।

– GF ka WhatsApp Kaise Chalega

स्टेप 1 (Dusre Ka WhatsApp Message Kaise Padhe)

सबसे ज्यादा को प्ले स्टोर में जाना होगा और वहां से एक एप्लीकेशन को डाउनलोड करना पड़ेगा उस एप्लीकेशन का नाम WhatScan App है। तो आप उसको अपने मोबाइल पर डाउनलोड करके इंस्टॉल कर लीजिए। उसके बाद आपने एक भाषा को सेलेक्ट कर लीजिए जैसे हिंदी या इंग्लिश को सिलेक्ट कर सकते हैं।

स्टेप 2 (Dusre Ka WhatsApp Message Kaise Padhe)

अब जब आप अपने व्हाट्स स्कैनर ऐप को ओपन करेंगे तो आपको एक QR  कोड दिखेगा, क्यूआर कोड के माध्यम से किसी के भी व्हाट्सएप मैसेज को आसानी से अपने मोबाइल में देख सकते हैं।

स्टेप 3 (GF Ka WhatsApp Message Kaise Padhe)

अब आप जिसका व्हाट्सएप मैसेज देखना चाहते हैं उसके व्हाट्सएप को ओपन कीजिए और राइट साइड में आपको 3dot लिखेंगे उन पर क्लिक कीजिए और व्हाट्सएप पर पर ओके कीजिए और उसके बारकोड को अपने व्हाट्स स्कैनर एप में स्कैन कीजिए

स्टेप 4 (दूसरे का या गर्लफ्रैंड का व्हाट्सएप्प मैसेज कैसे पढ़ें)

अब जैसे ही आप उस व्यक्ति के व्हाट्सएप वेब से QR Code को स्कैन करेंगे तो आपके उसे एप्लीकेशन के अंदर उसका पूरा का पूरा व्हाट्सएप का डाटा आ जाएगा। उसने कब किसको मैसेज किया क्या Images भेजी आप सब कुछ उसके बारे में देख सकते हैं ।

स्टेप 5 (Kisi Ka WhatsApp Message Kaise Padhe)

अब हम जिस किसी का भी व्हाट्सएप को अपने मोबाइल में ओपन किया है आप उसके मोबाइल को वापस रख दे ।

जब उसके मोबाइल में इंटरनेट कनेक्शन रहेगा तब तक आप उसके मोबाइल से उसके मैसेज को लाइव देख सकते है। कि लाइव चैट आसानी से देख सकते हैं साथ ही व्हाट्सएप कॉलिंग भी देख सकते हैं।

Tags- GF Ka WhatsApp Message Kaise Padhe, Dusre Ka WhatsApp Message Kaise Padhe, Girlfriend Ka WhatsApp Message Kaise Padhe, Wife Ka WhatsApp Msg Kaise Padhe,गर्लफ्रैंड का व्हाट्सएप्प मैसेज कैसे पढ़े, अपनी वाइफ का व्हाट्सएप्प मैसेज कैसे देखें, बॉयफ्रैंड का व्हाट्सएप्प मैसेज कैसे पढ़ें, दूसरे का व्हाट्सएप्प मैसेज कैसे पढ़े, किसी का व्हाट्सएप्प मैसेज कैसे पढ़े, दूसरे का whatsapp अपने मोबाइल में चलाएं बगैर उसके मोबाइल को टच किये 2017, दूसरे का whatsapp अकाउंट आपके फोन पर कैसे हो जाएगा, ओपन www बीना मोबाइल liye dusro ke whatsapp देखे, दूसरे का whatsapp अपने मोबाइल मे चलाएं बगैर उसके मोबाइल को टच किये 2017.

Leave a Reply