सबसे सस्ती और अच्छी वेब होस्टिंग केवल ₹ 30 प्रति माह पर,नये ब्लॉगर के लिए वरदान,ऐसे खरीदें

0
54

Hello Friends..!! आपका हमारी वेबसाइट पर स्वागत है, बहुत से लोग अच्छा blog बनाना चाहते हैं और उसे professional look देना चाहते हैं,पर महंगी Hosting होने की वजह से वो अपना मन दबाकर रह जाते हैं,और free hosting या free blogger से काम चलाते हैं। लेकिन free Blog केवल सीखने और Experiment करने के लिए मस्त रहता है but अगर blog पर आप पूरी तरह से अपना अधिकार चाहते हैं और अपनी पसन्द की चीज़ें बिना किसी परेशानी के करना चाहते हैं तो paid hosting लेनी पड़ती है।

सबसे सस्ती और अच्छी वेब होस्टिंग केवल ₹ 30 प्रति माह पर,नये ब्लॉगर के लिए वरदान,ऐसे खरीदें 1

कैसे लें Cheap Hosting कहाँ से पाएं-

Hosting At cheap Price just only ₹ 30

दोस्तों मैं यहाँ किसी company का प्रचार नही कर रहा हूँ,जो web hosting मैं use करता हूँ और new blogger के लिए जो सही है और कम रुपए में मिल रही है वही बता रहा हूँ। आप आराम से एक Domain Name कहीं से भी Purchase कर लीजिए जहाँ पर भी आपको सस्ता मिल जाये,ये आपके ऊपर depend करता है। आप मेरी इस पोस्ट को पढ़कर Domain name के लिए किसी एक service को चुन सकते हैं –

मैं मान के चल रहा हूँ कि आपने Domain Name खरीद लिया है। अब आपको Web Hosting Service चाहिए जो कि cheap हो।क्योंकि अभी आपकी इतनी income नही होती है कि आप हजारों की hosting या ख़ुद का Virtual Private Server (VPS) ले सकें। और आपने कुछ रुपए Already domain Name खरीदने में लगा दिए हैं।

दोस्तों इसे आप पैसे का waste होना कतई मत समझिए,ये एक तरह से पैसों का Investment है जिसमे कुछ मेहनत का investment जुड़ने से आपको बदले में अच्छी Income मिलने वाली है। तो अब ख़ुद की Websiet/Blog बनाने में साल भर में लगभग 1000₹ तो लगाए जा सकते हैं। इतना चलता है।

मैंने अपना domain Name hindimerijaan.com GoDaddy से ले रखा है। और hosting के लिए मैं Veehosty की service use कर रहा हूँ।

Veehosty ही क्यों, क्या ख़ास है इसमे-

तो दोस्तों, ख़ास इसमे यह है कि ये website एक हमारे आपके जैसे भारतीय इंसान ने बनाई हुई और इसमे लगा डॉट in ही बताता है कि ये India को represent करती है।

दूसरी बात कोई भी website इतनी सस्ती Service नही देती, 30 रुपए मात्र हर महीने देने हैं आपको और आराम से अपनी Website चलानी है। और अगर आपको 3 Website चलाना हो तो 30-30 करके आपको 3 Service लेने की ज़रूरत नही है। केवल 50₹ में 3 Website की hosting आपको मिल जाएगी।

दोस्तों मैं तो कहूंगा कि अब इससे सस्ती hosting क्या लेंगे आप,ये काफी ज्यादा सस्ती और अच्छी है। जब आप उस मुक़ाम पर पहुंच जाएं जब आपको लगे कि आपकी हजारों रुपए में income आ रही है तो बेझिझक आप दूसरी महंगी और अच्छी hosting ले सकते हैं।

Final Words– दोस्तों अगर आपके पास कोई सवाल है hosting को लेकर तो आप comments में पूूूछ सकते हैं। मुझे आपको मदद करके Happy वाली feeling आएगी। और भी कोई Question या Advice आप देना चाहें तो स्वागत है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here